अमारा whatsapp गृपमा जोड़ावा अही क्लिक करो
 फालतू मेसेज करवानी मनाई छे तमारा मित्रो ने पण अमारा गृपमा जोड़ो ... आभार
तमारा whatsapp & Hike  गृप मा अमारो नंबर
982 57 57 943 ऐड करो
Join Our FaceBook Groups To Get More Update ... click here
Join our Facebook page To get our website update... click here 

Search This Blog

RECENT POST

Recent Posts Widget

Apr 22, 2016

ये तीन एप्स आपके स्मार्टफोन को बना देंगे सुपर फास्ट

ये तीन एप्स आपके स्मार्टफोन को बना देंगे सुपर फास्ट
*ये तीन एप्स आपके स्मार्टफोन को बना देंगे सुपर फास्ट*

स्मार्टफोन हैंग करना या स्लो होना आम बात है. कई बार महंगे फोन के हैंग होने की वजह से दूसरों के सामने बेइज्जत तक होना पड़ता है.

इन दिनों हर काम के लिए एप डेवलप हो रहे हैं ऐसे में फोन में भी आपको ज्यादा से ज्यादा एप रखने होते हैं. कई एप्स बग से भरे होते हैं तो कई एप आपके मोबाइल को हैंग करने में अहम रोल प्ले करते हैं.

मोबाइल को स्लो करने वाले दूसरे सबसे बड़े कारण वो एप्स हैं जो बंद करने के बाद भी चलते रहते हैं. हम आपको कुछ ऐसे तरीके और एप्स के बारे में बताते हैं जिसके जरिए आप अपने मोबाइल को पहले से ज्यादा फास्ट बना सकते हैं. जाहिर है फास्ट होगा तो हैंग की समस्या भी कम होगी.

गूगल प्ले स्टोर में ऐसे एप्स की भरमार है जो स्मार्टफोन को बूस्ट करने का दावा करते हैं. लेकिन असलियत यह है कि वो खुद आपके मोबाइल को हैंग कराने में सहायक होते हैं. हम आपको कुछ ऐसे एप्स के बारे में बताते हैं जो आपके मोबाइल को बूस्ट करेंगे.
DU Speed Booster
एंड्रॉयड प्ले स्टोर से सबसले ज्यादा डाउनलोड किए जाने वाले बूस्टर एप्स में एक है. यह फोन के बैकग्राउंड में काम करता है और सिस्टम्स के गैर जरूरी फाइल्स को डिलीट करता है. इसके अलावा यह ऑटो स्टार्ट होने वाले एप्स को भी रोक कर बैट्री सेविंग करता है. जाहिर है मोबाइल में गैरजरूरी एप्स बैकग्राउंड में न चलें तो वो फास्ट होगा. इसे गूगल प्ले स्टोर से फ्री डाउनलोड किया जा सकता है.

Greenify
जैसा इस एप का नाम है वैसा काम भी है. जी हां, यह एप आपके स्मार्टफोन को हरा भरा रखेगा. यानी यह मोबाइल के बैकग्राउंड प्रोसेस को हाइबरनेट पर रखता है ताकि वो मोबाइल स्लो ना करें. अगर आप चाहें तो इस एप के जरिए पुश अपडेट, विजेट्स, मैसेज और टास्क को स्टॉप कर सकते हैं. बैट्री बचाने और परफॉर्मेंस बूस्ट करने में यह माहिर एप माना जाता है. इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है.

Andorid Assistant
यह एप देखने में आपको पुराने तरीके का लग सकता है. लेकिन यह आपके एंड्रॉयड में एक्सपर्ट की तरह काम करता है. इसके जरिए आप मोबाइल के फाइल्स, सीपीयू, रैम, रॉम, माइक्रो एसडी कार्ड और बैट्री को मॉनिटर और कंट्रोल कर सकते हैं.
यह मोबाइल के प्रोसेसर को मैनेज करता है और कैशे क्लियर करके डिवाइस को बूस्ट करता है. इसमें एक वन क्लिक बूस्ट फीचर है जिसके जरिए महज एक क्लिक करके मोबाइल की स्पीड में इंप्रूवमेंट की जा सकती है. इसे आप एंड्रॉयड के गूगल प्ले स्टोर से फ्री डाउनलोड कर सकते हैं.


No comments:

Post a Comment